उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोशल मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने के बाद गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव, मामला दर्ज

By

Published : Jun 18, 2022, 10:45 PM IST

पीलीभीत में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने बाद नाराज समुदाय विशेष के लोगों ने कोतवाली का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की. सूचना मिलने पर एसपी भी भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरनपुर पहुंचे और कस्बे में पैदल गस्त कर आम जनता से शांति बनाए रखने की अपील की.

etv bharat
गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव

पीलीभीत: जिले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने बाद नाराज समुदाय विशेष के लोगों ने कोतवाली का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की. विरोध बढ़ता देख कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तत्काल हिरासत में ले लिया. सूचना मिलने पर एसपी भी भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरनपुर पहुंचे और कस्बे में पैदल गस्त कर आम जनता से शांति बनाए रखने की अपील की.

इसे भी पढ़ेंःखुशखबरी! लखनऊ में युवाओं को रोजगार देने के लिए जुटेंगीं 30 कंपनियां

जानकारी के मुताबिक, पूरनपुर तहसील क्षेत्र में संचालित एक व्हाट्सएप ग्रुप पर राहुल सक्सेना ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. टिप्पणी से संबंधित एक वीडियो भी युवक द्वारा ग्रुप पर डाल दिया गया. सोशल मीडिया पर टिप्पणी किए जाने के बाद ग्रुप में जुड़े समुदाय विशेष के लोगों ने इस पूरे मामले को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. बड़ी संख्या में समुदाय विशेष के लोग एकत्र होकर पूरनपुर थाने के बाहर जा पहुंचे और नारेबाजी कर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक को गिरफ्तार करने की मांग की.

पुलिस अधीक्षक दिनेश पी

बड़ी संख्या में थाने के बाहर लोगों के जमा होने की सूचना मिलने पर पूरनपुर सर्किल के सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह भी मौके पर जा पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस के साथ नोकझोंक होती रही. इसी बीच तहरीर के आधार पर पुलिस ने अशोभनीय टिप्पणी करने वाले राहुल सक्सेना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और तत्काल उसे गिरफ्तार भी कर लिया.

पूरे मामले की जानकारी होने पर पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक दिनेश पी भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरनपुर पहुंचे और कस्बे में पैदल गस्त की. एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details