उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत में यूज्ड पीपीई किट पहनकर घूमता दिखा भिखारी

यूपी के पीलीभीत जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां जिला अस्पताल रोड पर प्रयोग की जा चुकी पीपीई किट पहनकर एक भिखारी घूमता हुआ दिखाई दिया.

By

Published : Aug 21, 2020, 7:20 PM IST

Updated : Aug 21, 2020, 7:29 PM IST

etv bharat
पीपीई किट.

पीलीभीत: जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां जिला अस्पताल रोड पर प्रयोग की जा चुकी पीपीई किट पहनकर एक भिखारी घूमता हुआ दिखाई दिया. मामले की सूचना मिलते ही अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं मामला संज्ञान में आने पर सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं.

कोरोना महामारी को लेकर देश-विदेश में वायरस से बचाव के बड़े-बड़े कदम उठाए जा रहे हैं, लेकिन जिले में कोरोना को लेकर लगातार स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही बढ़ती जा रही है. ताजा मामला जिला अस्पताल रोड का है, जहां एक भिखारी प्रयोग की जा चुकी पीपीई किट पहनकर अस्पताल परिसर के पास घूमता हुआ दिखाई दिया. वहीं सूचना मिलते ही सीएमओ ऑफिस में हड़कंप मच गया. इस मामले में सीएमओ सीमा अग्रवाल ने जांच के आदेश दिए हैं.

सीएमओ सीमा अग्रवाल ने पीपीई किट को लेकर काफी गंभीरता दिखाई. उन्होंने मेडिकल वेस्ट कंपनी को चिट्ठी लेकर जवाब तलब किया है कि आखिर किस तरह से प्रयोग की गई पीपीई किट बाहर मिली. सीएमओ सीमा अग्रवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जिसको लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं. साथ ही मेडिकल वेस्ट कंपनी से भी जवाब तलब किया गया है.

Last Updated : Aug 21, 2020, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details