उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीलीभीत: सिलेंडर फटने से 5 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर

By

Published : Oct 8, 2020, 1:33 PM IST

Updated : Oct 8, 2020, 3:33 PM IST

cylinder blast in pilibhit
पीलीभीत में सिलेंडर फटा.

13:24 October 08

बीसलपुर तहसील क्षेत्र के गांव अखौली की घटना.

गैस सिलेंडर फटने से पांच लोग झुलसे.

पीलीभीत:जनपद के बीसलपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक घर में गैस सिलेंडर लीक हो जाने से आग लग गई.  देखते ही देखते पूरे घर में आग तेजी से फैल गई, जिसको बुझाते समय 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए. इनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यह हादसा उस समय हुआ, जब गृह स्वामी रसोई में सिलेंडर लगा रहा था.

क्या है पूरा मामला
बीसलपुर तहसील क्षेत्र के गांव अखौली में सुबह बेचेलाल के घर में रसोई में नया गैस सिलेंडर लीक हो जाने के कारण अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरे घर में आग तेजी के साथ फैल गई. इससे घर में रखा सामान धू-धूकर जलने लगा. मौके पर पहुंचे ग्रामीण व परिजन आग को बुझाने लगे. आग बुझाने के प्रयास में सुरेंद्र पाल, प्रशांत, अमित, गजेंद्र और अवनीश बुरी तरह से झुलस गए.

ग्रामीणों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया. वहीं ग्रामीणों ने आग से झुलसे हुए घायलों को बीसलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर होने पर चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें:पीलीभीत: पिता ने रिश्ते को किया शर्मसार, बेटी को बनाया हवस का शिकार

जानकारी देते हुए बीसलपुर स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक ठाकुर दास ने बताया कि 5 लोग आए थे, जिसमें 4 लोग बुरी तरह जले हुए थे. जिनकी हालत गंभीर है, उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं एक का इलाज बीसलपुर स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

Last Updated : Oct 8, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details