उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में मां के साथ सो रही 3 दिन की बच्ची चोरी, पुलिस तलाश में जुटी

यूपी के पीलीभीत में तीन दिन की बच्ची की चोरी का मामला सामने आया है. बच्ची की पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल अभी तक बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 21, 2023, 10:18 PM IST

Updated : Dec 22, 2023, 6:23 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत: जिले में मां के साथ बिस्तर पर सो रही तीन दिन की नवजात बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में चोरी हो गई. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को तहरी दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बीसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोबल पतिपुरा गांव के रहने वाले अजय कुमार ने बीसलपुर कोतवाली मे दी तहरीर में बताया कि बुधवार की रात में अपने घर पर बच्ची व पत्नी के साथ सो रहे थे. तभी अज्ञात चोर उनके घर में दाखिल हुए और पत्नी के साथ सो रही तीन दिन की बच्ची को चुरा कर फरार हो गए. घटना की जानकारी तब हुई जब उसने देखा कि बच्ची घर पर नहीं है. रात में ही अजय कुमार ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. मौके पर पुलिस पहुंची काफी देर खोजबीन करने के बाद भी बच्ची का कोई पता नहीं लग पाया.

गुरुवार को पीड़ित ने आसपास ग्रामीण से मामले की जानकारी करने के बाद थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. थाना अध्यक्ष अशोक पाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही बच्ची को बरामद किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि बच्ची पैदा होने के बाद घर में कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी. बच्ची के चोरी होने के बाद कार्यक्रम की तैयारियां धरी रह गई है. घटना के बाद बच्ची के मां पिता का रो-रो कर बुरा हाल है.

Last Updated : Dec 22, 2023, 6:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details