उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में युवक की फावड़े से काटकर हत्या

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक युवक की फावड़े से काटकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Aug 21, 2020, 5:31 AM IST

etv bharat
जानकारी देते एसपी सिटी सतपाल अंतिल.

मुजफ्फरनगर: जिले में पड़ोसी के घर में घुसे एक युवक की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमाार्टम के लिए भेज दिया है. घटना जिले के खतौली थाना क्षेत्र की है.

थाना क्षेत्र के गांव अंतवाडा निवासी 35 वर्षीय संजय अपने पड़ोसी मांगेराम पुत्र हृदय के घर में दीवार कूदकर घुस गया, जहां उसकी भतीजी सो रही थी. इस दौरान उसकी आंख खुल गई और वह शोर मचाने लगी. आवाज सुनकर मांगेराम भी वहां पहुंच गया और दोनों में मारपीट होने लगी. इस दौरान आक्रोश में आकर मांगेराम ने घर में रखे फावड़े से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे युवक की मौत हो गई. जानकारी होने पर ग्रामीण वहां एकत्र हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार संजय शराब के नशे में पड़ोस के घर में घुसा था. वहीं एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details