उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या थी वजह

मुजफ्फरनगर जिले के रामराज थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पैसों के लेनदेन में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के चाचा ने गांव में ही रहने वाली मां-बेटी और पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : May 3, 2022, 10:20 PM IST

etv bharat
रामराज थाना क्षेत्र

मुजफ्फरनगर : रामराज थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठी इब्राहीमपुर में सोमवार देर रात पैसों के लेनदेन में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के चाचा ने गांव में ही रहने वाली मां-बेटी और पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव गांव में पहुंचने पर मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी देहात और सीओ के सामने हंगामा किया.

रामराज थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठी इब्राहीमपुर निवासी नईम पुत्र यामीन और कसरत में पैसों का लेनदेन था. सोमवार देर रात पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी व गाली-गलौज हो गई. गाली-गलौज का विरोध करने पर कसरत पक्ष के लोगों ने नईम पर लाठी डंडों व चाकुओं वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सूचना पर पीआरवी पुलिस मौके पर पहुंची. घायल को जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की सूचना पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया.

पढ़ेंः तिलक समारोह के दौरान चली गोली, दूल्हे का भाई हुआ घायल

रात में ही पुलिस में मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. मंगलवार को मृतक के चाचा ने कसरत, उसके पुत्र समीर उर्फ भोला व गुड्डी पत्नी कसरत व रईमा पुत्री कसरत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद नईम का शव जैसे ही गांव में पहुंचा तो मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व सीओ शकील अहमद के सामने हंगामा शुरू कर दिया. दोनों अधिकारियों के आश्वासन के बाद मृतक के परिजन शांत हुए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details