उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या, शव बरामद

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में लापता युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई है.

By

Published : Nov 8, 2020, 3:13 PM IST

Updated : Nov 8, 2020, 3:20 PM IST

Youth murdered in illegal relationship,
अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या.

मुजफ्फरनगर: खतौली थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई. युवक तीन दिन से घर से लापता था. शनिवार को उसका गर्दन कटा हुआ शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. शक के आधार पर हिरासत में लिए गए आरोपी की निशानदेही पर युवक का शव बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि लापता युवक का गला कटा शव बुआडा रोड ट्रांसफार्मर के नीचे से बरामद कर लिया गया है.

धारदार हथियार से काटी गई गर्दन
बुआडा मार्ग निवासी धर्मवीर ने शुक्रवार को कोतवाली में अपने पुत्र रोबिन उर्फ गुडडू की गुमशुदगी की तहरीर दी थी. तहरीर में परिजनों युवक के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई थी. तलाश के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उससे रोबिन के लापता होने के बारे में कड़ाई पूछताछ की.

आरोपी की पत्नी से करता था फोन पर बात

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्यारोपी ने बताया कि रोबिन उसकी पत्नी से फोन पर बात करता था. उन दोनों की बीच अवैध सम्बंध थे. इस बात से खफा होकर उसकी धारदार हथियार से गर्दन काट दी और उसके शव को बुआडा मार्ग पर ट्रांसफार्मर के नीचे छिपा दिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रोबिन का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के पिता ने बताया कि अवैध संबंध के शक में उसके पुत्र का दो माह पूर्व झगड़ा हुआ था. झगड़ा होने के बाद समझौता भी हो गया था.

Last Updated : Nov 8, 2020, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details