उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आम बजट को लेकर मुजफ्फरनगर में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 3, 2021, 12:56 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में महिलाओं ने आम बजट के खिलाफ प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने मोदी तेरे राज में लुट गए हम बाजार में के नारे लगाए.

महिलाओं ने किया प्रदर्शन
महिलाओं ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर: जिले के कृष्णापुरी इलाके में बजट को लेकर महिलाओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. महिलाओं ने केंद्र सरकार के विरुद्ध अपना रोष प्रकट किया. महिलाओं ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा कॉरपोरेट बजट जारी करके गरीब जनता को जहर देने का काम किया गया है. विरोध प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने घरेलू गैस सिलेंडर सड़कों पर रखकर और हाथों में रसोई की जरूरत का सामान जैसे दाल, मसालों के डिब्बे हाथों में लेकर केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

महिलाओं ने किया प्रदर्शन

महिलाओं ने गैस सिलेंडर रखकर किया प्रदर्शन
सरकार द्वारा जारी किए गए आम बजट से जनता, किसान, व्यापारी, मजदूर सभी निराश दिखाई दे रहे हैं. इस बजट में नित्य उपयोग में आने वाली घरेलू वस्तुएं जैसे रसोई गैस सिलेंडर, फ्रिज, टीवी, मोबाइल, दाल, चावल इत्यादि के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है. इसी क्रम में मंगलवार को मुजफ्फरनगर के कृष्णापुरी इलाके में कई महिलाओं ने इकट्ठे होकर केंद्र सरकार के बजट का विरोध किया. महिलाओं ने सड़कों पर गैस सिलेंडर और रसोई के खाली डिब्बों को हाथों में लेकर मोदी तेरे राज में लुट गए हम बाजार में कहकर जमकर नारेबाजी की. महिलाओं का कहना है कि घरेलू गैस के पहले से ही दाम बढ़ चुके हैं और अब घरों में उपयोग किए जाने वाले फ्रिज, कूलर, मोबाइल के दामों को बढ़ाकर गरीब को मारने का काम इस सरकार ने कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details