उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 2, 2020, 3:21 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: महिला ने दो बच्चों संग गंगनहर में लगाई छलांग, बचाने गया युवक भी डूबा

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला अपने दोनों बच्चों के साथ गंगनहर में कूद गई. महिला और बच्चों को डूबता देख एक युवक ने उन्हें बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी. कुछ ही देर में चारों पानी के तेज बहाव में बह गए.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मुजफ्फरनगर:सोमवार को भोपा थाना क्षेत्र स्थित नगला बुजुर्ग नया गांव में एकमहिला ने दो बच्चों संग गंगनहर में छलांग लगा दी. महिला और बच्चों को बचाने के लिए नहर में कूदा एक युवक भी गहरे पानी में समा गया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. गंगनहर के पास सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

महिला ने दो बच्चों संग गंगनहर में लगाई छलांग.
मुजफ्फरनगर के सरवट निवासी महिला अपनी दो बेटियों को लेकर अपने रिश्तेदार शाहिद के साथ तेवडा गांव जा रही थी. जैसे ही वह नया गांव झाल पर ठहरे तभी किसी बात को लेकर महिला दोनों बच्चों संग नहर में कूद गई. शाहिद भी उनको बचाने के प्रयास में नहर में कूद पड़ा, लेकिन वो भी गहरे पानी में समा गया. 18 वर्षीय शाहिद थाना ककरौली क्षेत्र के ग्राम तेवडा का निवासी है. जैनब युवक शाहिद की मामी है.

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी राममोहन शर्मा, थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार व जौली चौकी प्रभारी योगेन्द्र पंवार ने घटना की जानकारी कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि मौके पर एक बच्ची का शव निकाल लिया गया, बाकी शवों की तलाश गोताखोरों द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details