उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विवाहिता ने पुलिस से कहा- मेरे मायके वालों ने कर लिया मेरा अपहरण

मुजफ्फरनगर के थाना तितावी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. थाना तितावी क्षेत्र के बघरा गांव की प्रेम विवाह करने वाली एक महिला ने अपने ही मायके वालों पर उसका अपहरण किए जाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Feb 24, 2021, 9:10 PM IST

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगरः जिले के थाना तितावी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. थाना तितावी क्षेत्र के बघरा गांव की प्रेम विवाह करने वाली एक महिला ने खुद के अपहरण किए जाने का आरोप अपने परिजनों पर लगाया है. पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में महिला ने यह आरोप लगाया की जब मैं अपने ससुराल से बाजार सामान खरीदने गई तब बाजार में मेरे परिजनों ने मुझे कोल्डड्रिंक पिलाया, जिसके बाद में बेहोश हो गई. जब मुझे होश आया तो मैंने खुद को अपने मायके में पाया. मौका देखकर मैं अपने मायके से अपनी ससुराल पहुंच गई. वहीं, महिला का पति पुलिस से मदद मांग रहा है.

ये है पूरा मामला
तितावी क्षेत्र के बघरा निवासी महिला ने पुलिस थाने में शिकायती पत्र देकर बताया कि उसने एक साल पूर्व प्रेम-प्रसंग के चलते गांव के ही युवक से कोर्ट मैरिज कर ली थी. इसके बाद से प्रेमी जोड़ा शहर के मोहल्ला कृष्णापुरी में रह रहा है. पीड़िता के अनुसार, गत 28 जनवरी को वह सामान खरीदने बाजार गई थी. रास्ते में उसके मायके वाले मिल गए और उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी. कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसने खुद को अपने मायके में पाया. पीड़िता का कहना है मायके वालों ने बंधक बनाकर उसे यातनाएं देते हुए पति को छोड़ने का दबाव बनाया. किसी तरह वह सोमवार को मायके से निकलकर ससुराल पहुंची तो मायके वालों ने वहीं आकर घर में तोड़फोड़ करते हुए उसकी सास के साथ भी मारपीट की. विवाहिता ने एसएसपी अभिषेक यादव से मायके पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सुरक्षा की भी गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details