उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: बीजेपी नेता ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : Aug 24, 2020, 9:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी में बीजेपी नेता अमित राठी ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. वह एक शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

muzaffarnagar today news
उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मुजफ्फरनगर: जिले के भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी में बीजेपी के युवा नेता अमित राठी ने कोरोना सकंट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. बीजेपी नेता ने ग्राम सीकरी में सिकंदरपुर रोड, भोकरहेडी रोड, ईदगाह व श्मशान घाट के विकास कार्यों का शिलान्यास करने पहुंचे थे. जहां पर सीकरी के प्रधान पति इरफान अली सैंकड़ो लोगो की भीड़ के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

वायरल हो रहा वीडियो
प्रधान पूरे गांव में जुलूस निकालकर नारेबाजी की. इस दौरान प्रधान के समर्थकों ने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था. वहीं सैकड़ों लोगों के बीच पहुंचे भाजपा नेता ने भी मास्क नहीं लगाया था. भीड़ के साथ ही बीजेपी नेता अमित राठी ने विकास कार्यों का शिलान्यास किया. बीजेपी नेता द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ग्राम प्रधान द्वारा बनाए गए फेसबुक एकाउंट पर यह प्रोग्राम लाइव देखा गया.

प्रशासन ने नहीं की अभी तक कार्रवाई
कोरोना काल में आम आदमी को प्रशासन बखूबी सोशल डिस्टेंस का पाठ पढ़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के लिए आम आदमी पर पुलिस प्रशासन बिना पूछताछ के एफआईआर दर्ज कर तुरन्त कार्रवाई भी कर देती है, लेकिन सीकरी के ग्राम प्रधान व भाजपा नेता द्वारा शिलान्यास समारोह में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा कर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा दी गईं और पुलिस प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details