उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: ग्रामीणों ने किया एसएसपी कार्यालय का घेराव

By

Published : Sep 18, 2020, 4:31 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 4:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया. ग्रामीणों का आरोप है कि महिला ने गांव के युवक पर रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है.

ग्रामीणों ने किया एसएसपी कार्यालय का घेराव.
ग्रामीणों ने किया एसएसपी कार्यालय का घेराव.

मुजफ्फरनगर: जिले में सैकड़ों ग्रामीणों ने युवक पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग को लेकर गुरुवार को एसएसपी कार्यालय का घेराव किया. ग्रामीणों का आरोप है कि महिला ने गांव के युवक पर रेप का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है. ग्रामीणों का कहना है कि गांव के ही कुछ लोगों ने चुनावी रंजिश को लेकर यह सब किया है. मामला जिले के थाना भोपा क्षेत्र के गांव नरेड़ी गांव का है.

थाना क्षेत्र के गांव की एक महिला ने 9 सितंबर को नरेड़ी गांव निवासी आवाज हसन व उसके दो साथियों पर बंदूक के बल पर रेप करने की तहरीर दी थी. महिला के अनुसार आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि अगर जुबान खोली तो, वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. मामले में पुलिस के आलाधिकारियों के आदेश पर पीड़िता की शिकायत पर भोपा थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

जिसे लेकर गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीणों एसएसपी कार्यालय पहुंचे और प्रार्थना पत्र देकर मकदमे को झूठा बताते हुए वापस लेने की मांग की. वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नेपाल सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच सीओ सदर द्वारा की जा रही है. जांच के बाद मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 18, 2020, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details