उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा घायल, 5 गांजा तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 30, 2023, 11:01 PM IST

मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर लुटेरे को घायल कर गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने पांच गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 40 किलों गांजा बरामद हुआ है.

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर:जनपदके बुढ़ाना में पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक शातिर लुटेरा बदमाश आदिल पैर में गोली लगने से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा और दो कातूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार लुटेरे के खिलाफ 6 मुकदमे मुजफ्फरनगर और मेरठ में दर्ज है.

सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि बुढ़ाना थाने के विज्ञाना सठेडी नहर पुलिया पर बृहस्पतिवार को पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से शातिर लुटेरा बदमाश आदिल निवासी मेरठ घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए है. शातिर लुटेरा बदमाश बुढाना और शाहपुर में हुई लूट की वारदात में वांछित था, जिसपर मुजफ्फरनगर और मेरठ में लूट करने के 6 मुकदमें दर्ज है. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

वहीं, मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में पुलिस को चेकिंग अभियान के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने सफेदा रोड पर कारों को चेकिंग के लिए रुकवाया था, कार में लाखों की कीमत का लगभग चालीस किलों गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने गांजा लेकर जा रहे पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि सुरक्षा के दृष्टिगत लगातार क्षेत्र के अंदर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसके चलते सफेदा रोड पर चेकिंग अभियान चलाया गया था. चेकिंग के दौरान 40 किलो गांजा लेकर जा रहे और पांच शातिर मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्कर को पहचान मौहम्मद अजीम पुत्र अलीशेर, नूर मौहम्मद उर्फ भूरा पुत्र हाजी अब्बास, इरशान पुत्र इरफान आजाद पुत्र इस्तकार शादाब पुत्र रुफ्त अली के रूप में हुई है. सभी आरोपी जनपद मेरठ के निवासी हैं.

गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से दो कारों में चालीस किलो गांजा (जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है) बरामद हुआ है. गिरफ्तार पांचों मादक तस्करों को वैधानिक कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details