उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा के अपहरण पर हंगामा, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Mar 9, 2022, 10:47 PM IST

अपहृत छात्रा के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा करते हुए छात्रा की बरामदगी और आरोपी युवक की गिरफ़्तारी की मांग की. इस पर पुलिस ने अपहृत छात्रा को तो सकुशल बरामद कर लिया लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है. उसकी गिरफ़्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है.

etv bharat
छात्रा के अपहरण पर हंगामा

मुज़फ्फरनगर. जनपद में एक अपहृत छात्रा के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा करते हुए छात्रा की बरामदगी और आरोपी युवक की गिरफ़्तारी की मांग की. वहीं, पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छात्रा को सकुशल बरामद करने के साथ आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.

खतौली कोतवाली क्षेत्र (Khatauli Kotwali Area) निवासी एक 12 वर्षीय कक्षा 8 की छात्रा स्कूल जाते समय पड़ोस के युवक धीरज ने अपहरण कर लिया. छात्रा के परिजनों ने बताया कि जब दोपहर के समय छात्रा स्कूल से वापस नहीं लौटी, तब परिजनों ने स्कूल में जाकर पूछा. पता चला कि छात्रा स्कूल पहुंची ही नहीं थी. इस पर पीड़ित परिजनों ने खतौली कोतवाली को सूचना दी.

यह भी पढ़ें:कैसरबाग में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

बुधवार को अपहृत छात्रा के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा करते हुए छात्रा की बरामदगी और आरोपी युवक की गिरफ़्तारी की मांग की. इस पर पुलिस ने अपहृत छात्रा को तो सकुशल बरामद कर लिया लेकिन आरोपी धीरज अभी भी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है. उसकी गिरफ़्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details