उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CAA पर केंद्रीय राज्यमंत्री का बयान, कहा- ज्यादातर लोग CAA के पक्ष में

By

Published : Feb 24, 2020, 12:27 PM IST

CAA को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने नया बयान दिया है. दरअसल डॉ संजीव बालियान मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे थे, उनके साथ स्थानीय विधायक उमेश मलिक भी थे. इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने CAA पर बयान देते हुए कहा, कि देश में अब CAA लागू हो गया है. अब यह कानून देश में है. लेकिन कुछ लोग इस पर राजनीति कर रहे हैं. लेकिन ज्यादातर लोग इसके पक्ष में हैं..

etv bharat
CAA पर हो रही राजनीति- केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर: केंद्रीय राज्यमंत्री ने अपने बयान में कहा, कि देश में कुछ लोग CAA का विरोध कर रहें हैं, लेकिन अधिकतर लोग समर्थन में है. इसके अलावा डॉक्टर संजीव बालियान ने पूर्व राज्यपाल रहे अजीज कुरैशी के CAA के विरोध में हाथ काटने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कि जो व्यक्ति संवैधानिक पद पर रहा हो, उसे ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

CAA पर हो रही राजनीति- केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान

'CAA पर हो रही भावनात्मक राजनीति'

साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे देश पाकिस्तान और अफगानिस्तान के लोग, जिन्हें वहां समस्या है, वो लोग यहां आना चाहते हैं, तो आपको क्या समस्या है, भला कोई पूछे राज्यपाल महोदय से, कि CAA ने आपका क्या लिया है. देश में CAA के बारे में सबको पता है. लेकिन सब भावनात्मक राजनीति कर रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा, कि इस्पेक्टर कुशल पाल सिंह के कहने पर वो बुढ़ाना थाना आए, उनका कहना था कि उन्होंने जिंदगी में इतना खूबसूरत थाना नहीं देखा, ये वास्तव में आदर्श थाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details