उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री ने किया सीएचसी के जीर्णोद्धार का शिलान्यास

गांव गाढ़ी नौआबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के जीर्णोद्धार का शिलान्यास सोमवार को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उमेश मलिक ने सामूहिक रूप से किया. इस केंद्र लिए 25 कर्मचारियों के  स्टाफ को भी मंजूरी मिली है.

By

Published : Jan 19, 2021, 4:52 AM IST

सीएचसी के जीर्णोद्धार का शिलान्यास करते केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान.
सीएचसी के जीर्णोद्धार का शिलान्यास करते केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान.

मुज़फ्फरनगर : गांव गाढ़ी नौआबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के जीर्णोद्धार का शिलान्यास सोमवार को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उमेश मलिक ने सामूहिक रूप से किया. इस केंद्र लिए 25 कर्मचारियों के स्टाफ को भी मंजूरी मिली है. शिलान्यास समारोह में भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के साथ ही क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे.

वर्ष 1997 में हुआ था निर्माण

बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के गांव गढ़ी नौआबाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के जीर्णोद्धार का शिलान्यास सोमवार को किया गया. यह शिलान्यास केन्द्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान और क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक ने किया. इस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण वर्ष 1997 में 71 लाख रुपये से किया गया था.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से केन्द्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान, विधायक उमेश मलिक, जिला महामंत्री विनीत कात्यान, जिला मंत्री हरीश अहलावत, शाहपुर नगर पंचायत चेयरमैन प्रमेश सैनी, जिला पंचायत सदस्य अजय बालियान, अवनीश चौधरी, ठाकुर रामनाथ सिंह, हरेन्द्र शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सिसौली, यशपाल बालियान फुगाना, राकेश राजपूत बुढ़ाना, मुकेश शर्मा आदि भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्रवासी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details