उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (muzaffarnagar) में पुलिस ने चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों से लाखों रुपयों की सोने-चांदी की ज्वेलरी, 20 हजार रुपये नकद, एक टैब और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

By

Published : Jun 3, 2021, 6:05 AM IST

मुजफ्फरनगर
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगरः जिले की नई मंडी (news mandi) कोतवाली पुलिस ने अलमासपुर चौक (almaspur chauk) से मुखबिर की सूचना पर चोरी के आरोप में दो लोगों (रोहित और अरुण) को गिरफ्तार (two people arrested) किया है. इनके पास से पुलिस ने लाखों रुपयों की सोने-चांदी की ज्वेलरी, 20 हजार रुपये नकद, एक टैब और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं. आरोप है कि ये दोनों ऐसे घरों को अपना निशाना बनाते थे, जिन पर ताला लगाकर लोग बाहर गए हुए हों. वहीं, पुलिस अब इस गैंग के बाकी सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

चेकिंग के दौरान पकड़ा
थाना नई मंडी पुलिस ने मंगलवार रात चेंकिग के दौरान अलमासपुर चौक के पास चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. सीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम रोहित उर्फ कान्हा पुत्र अशोक कुमार निवासी वाल्मिकी बस्ती ग्राम अलमासपुर थाना नई मण्डी जनपद मुजफ्फरनगर, अरुण उर्फ टोंटी पुत्र महकार निवासी बर्फखाने वाली गली अलमासपुर थाना नई मण्डी बताए हैं. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 20 हजार रुपये नकद, 14 पुराने सिक्के सफेद धातु, 1 हार सफेद धातु, 1 चेन पीली धातु, 1 हार पीली धातु, 1 मंगल सूत्र पीली धातु, 1 ताबीज पीली धातु, 2 कानों की बालियां पीली धातु, टैब लेनोवो कंपनी, तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं. पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि उनके द्वारा ही थाना नई मंडी क्षेत्र से एक व्यक्ति से गले की चेन को छीना गया था ृ. बीते दिनों दो घरों में घुसकर चोरी करना भी स्वीकार किया. जो माल बरामद हुआ है, ये सब इन्ही घटनाओं से संबंधित हैं.

इसे भी पढ़ेंः सांसद डॉ. एसटी हसन का बेतुका बयान, कहा- शरीयत में छेड़छाड़ से आए दो-दो तूफान

ये बोले एसपी सिटी
इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि मंडी क्षेत्र में हॉल फिलाला में कई चोरी और छीनाझपटी की घटनाएं प्रकाश में आई थीं, जिसको लेकर कई टीमें इस मामले में लगाई गई थीं इस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर इनसे लाखों रुपये का माल और नकदी भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details