उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 8, 2019, 8:44 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: व्यापारी की गिरफ्तारी के विरोध में बाजार बंद कर हंगामा

यूपी के मुजफ्फरनगर में रविवार को पुलिस ने एक दवा व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया. इसके विरोध में अन्य व्यापारी बाजार बंदकर हंगामा करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने व्यापारियों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराने के बाद हालात पर काबू पाया.

etv bharat
बाजार बंद कर व्यपारियों ने किया हंगामा

मुजफ्फरनगर:जिले केथाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित दवा मार्केट के नाम से मशहूर जिला परिषद में पुलिस ने एक दवा व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया, जिसके विरोध में अन्य व्यापारी बाजार बंदकर हंगामा करने लगे. वहीं सूचना पर सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ दवा मार्केट पहुंचे और किसी तरह समझा-बुझाकर व्यापारियों को शांत कराया.

बाजार बंद कर व्यापारियों ने किया हंगामा.

व्यापारियों ने पुलिस पर लगाया आरोप
व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस आए दिन हम व्यापारियों को परेशान करती है और उठाकर ले जाती है. अगर हमारा व्यापारी गलत है तो उसे सजा दीजिए, लेकिन अगर निर्दोष है तो छोड़ दीजिए. साथ ही व्यापारियों का कहना था कि अगर कोई शिकायत है तो मार्केट की जो समिति है, उसे अवगत कराएं, उसके बाद जो कार्रवाई करनी है, उसे करें.

बाहर से जो पुलिस आई थी वो नार्कोटिक्स की टीम थी. वहां मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसके सम्बन्ध में दवा व्यापारी को लेकर गई है. व्यापारियों को बता दिया गया है, फिलहाल सब मामला शांत है.
-हरीश भदौरिया, सीओ

इसे भी पढ़ें-बहराइच: यहां पुलिस का नहीं है खौफ, चौकी में पिटता रहा युवक, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details