उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: महाराष्ट्र से लौटे 3 प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 18, 2020, 9:52 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये तीनों प्रवासी मजदूर हैं और एक सप्ताह पहले ही महाराष्ट्र से आए थे. इन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. अब इन्हें बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है.

मुजफ्फरनगर में 3 नए कोरोना मरीज मिले.
मुजफ्फरनगर में 3 नए कोरोना मरीज मिले.

मुजफ्फरनगर: जिले में 2 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या जीरो थी. रविवार की देर शाम आई रिपोर्ट जिले के लिए बुरी खबर लेकर आई. कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए. ये सभी प्रवासी मजदूर हैं और एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र से आए थे. इसके बाद इन्हें जिले के खतौली में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. अब इन्हें बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है.

एडीएम फाइनेंस आलोक कुमार ने रविवार देर शाम मीडिया से बातचीत में बताया कि 39 टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त हुई है. इनमें से तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. ये लोग महाराष्ट्र से लगभग एक सप्ताह पहले आए थे. इन्हें हरबंस राय महिला डिग्री कॉलेज में क्वारंटाइन किया गया था.

आलोक कुमार ने कहा कि ये प्रवासी मजदूर मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाले हैं. इन्हें अब बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है. डॉक्टरों की टीम जांच के लिए गई है. इनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर : जिले में अब कोरोना का एक भी मामला नहीं, 257 रिपोर्ट का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details