उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी, तीन गोल्ड रिंग लेकर बदमाश फरार

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी का मामला सामने आया है. पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 3, 2020, 9:30 AM IST

etv bharat
सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी.

मुजफ्फरनगर:सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी का मामला सामने आया है. टप्पेबाज की सारी हरकतें दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच दुकानदार से पूछताछ शुरू कर रही है. वहीं सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी.
  • मुजफ्फरनगर में सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी का मामला सामने आया है.
  • कच्ची सड़क पर व्यापारी से टप्पेबाजी कर टप्पेबाज नौ दो ग्यारह हो गया.
  • व्यापारी से टप्पेबाजी का पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.
  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अंगूठी दिखाने के बहाने की टप्पेबाजी
चौकी से महज कुछ कदमों की दूरी पर ज्वेलरी शॉप से एक युवक ने पहले तो सुनार से सोने की अंगूठी दिखाने के लिए कहा. इसके बाद जब सुनार अमित गोयल अंगूठी दिखाने के लिए तिज़ोरी की ओर बढ़े तो युवक सोने की तीन अंगूठी लेकर दुकान से भागने लगा और भागते हुए मेन बाज़ार में चला गया. अमित गोयल रामलीला टिल्ला निवासी हैं, जो कच्ची सड़क पर कई महीनों से एक ज्वेलरी शॉप चलाते है.

मेरा कोई जानकार नहीं था. वह कस्टमर की तरह आया और अंगूठी दिखाने के लिए बोला. पहले उसने मुझसे लेडीज अंगूठी मांगी. फिर भारी अंगूठी दिखाने के लिए कहा. जब मैं अंगूठी उठाने तिजोरी की तरफ बढ़ा तो वह दुकान में रखी तीन अंगूठी लेकर फरार हो गया.
-अमित गोयल, पीड़ित व्यापारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details