उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 17, 2020, 5:30 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी जोन मेरठ का औचक निरीक्षण

यूपी के मुजफ्फरनगर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी जोन मेरठ ने गुरुवार देर रात जिले का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एडीजी जोन मेरठ ने आला अधिकारियों को कई निर्देश दिए हैं.

ETV BHARAT
एडीजी जोन मेरठ का मुजफ्फरनगर में औचक निरीक्षण

मुजफ्फरनगर: मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सब्बरवाल ने गुरुवार देर रात को जिले का औचक निरीक्षण किया. एडीजी ने एसएसपी अभिषेक यादव के साथ जनपद में कई स्थानों पर चेकिंग की. मुजफ्फरनगर की हृदय स्थली शिव चौक पर एडीजी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

रात्रि में 10 बजे के बाद लॉकडाउन का जनपद में किस तरह पालन कराया जा रहा है, यह जानने के लिए एडीजी ने अचानक मुजफ्फरनगर का दौरा किया. जिले के कई प्वाइंटों पर निरीक्षण कर एडीजी मुजफ्फरनगर से रवाना हो गए.

एडीजी जोन मेरठ का मुजफ्फरनगर में औचक निरीक्षण
एसएसपी ने दी जानकारी
एडीजी के जाने के बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शासन के आदेशानुसार रात्रि में 10 बजे के बाद लॉकडाउन है. संज्ञान में आया है कि कुछ लोग पिछले रास्ते या शटर डाउन कर दुकानदारी करते हैं, उसी को लेकर जनपद में चेकिंग की जा रही है.

दुकान खोलने पर होगी कार्रवाई
उन्होंने बताया कि सभी अधिकारी और पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर एडीजी सर ने विभिन्न प्वाइंटों पर औचक निरीक्षण किया. जिले में देर रात कहीं भी कोई दुकान खुली मिलती है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. यदि रोड पर कोई भी बेवजह घूमते हुए मिलता है तो उसकी चेकिंग की जा रही है. उसकी बाइक के चालान किए जा रहे हैं.

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि कहीं कोई मार्केट खुली नहीं मिली है, लेकिन कुछ लोग शटर गिराकर दुकान खोलने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें नोट किया गया है, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details