उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जनेश्वर मिश्रा की 11वीं पुण्यतिथि पर सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य और छोटे लोहिया के नाम से मशहूर जनेश्वर मिश्रा की शुक्रवार को 11वीं पुण्यतिथि थी. इस मौके पर सपा कार्यालय मुजफ्फरनगर में श्रद्धांजलि अर्पित की गई और उनके योगदान को याद किया गया.

By

Published : Jan 23, 2021, 10:55 AM IST

जनेश्वर मिश्रा की 11वीं पुण्यतिथि पर सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि
जनेश्वर मिश्रा की 11वीं पुण्यतिथि पर सपाइयों ने दी श्रद्धांजलि

मुजफ्फरनगर: समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री और छोटे लोहिया के नाम से विख्यात पण्डित जनेश्वर मिश्रा की 11वीं पुण्यतिथि पर शुक्रवार को सपा कार्यालय मुजफ्फरनगर पर श्रद्धांजलि सभा और विचार गोष्ठी आयोजन किया गया. इस दौरान सपा नेताओं और पदाधिकारियों ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समाजवादी पार्टी में उनके योगदान को याद किया. विचार गोष्ठी की अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट और संचालन समाजवादी पार्टी जिला महासचिव जिया चौधरी ने किया.

समाजवादी आंदोलन में निभायी थी महत्वपूर्ण भूमिका
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि पंडित जनेश्वर मिश्रा जी ने समाजवादी आंदोलन में महत्वपूर्ण योगदान देते हुए पूरे जीवन में समाजवादी आंदोलन को अपने संघर्ष से नई पहचान दी. समाजवादी पार्टी की मजबूती के लिए उन्होंने अनेक महत्वपूर्ण पदों पर रहकर समाजवादी पार्टी की नीतियों और विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया. समाजवादी पार्टी उनके महत्वपूर्ण योगदान पर उनको हमेशा याद करते हुए उनके विचारों को आगे बढ़ाती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details