उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा की गुंडागर्दी को लेकर 15 जुलाई को प्रदर्शन करेगी सपा: प्रमोद त्यागी

यूपी के मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में योगी सरकार ने गुंडागर्दी की तमाम हदें पर कर दी हैं. इसको लेकर सपा 15 जुलाई को सभी तहसीलों पर प्रदर्शन करेगी.

By

Published : Jul 11, 2021, 8:39 PM IST

सपा कार्यालय पर मीटिंग का आयोजन
सपा कार्यालय पर मीटिंग का आयोजन

मुजफ्फरनगर: जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा द्वारा चुनाव में धांधली और लोकतंत्र की हत्या करने के खिलाफ समेत की अन्य मुद्दों पर सपा 15 जुलाई को सभी तहसीलों पर प्रदर्शन करेगी. इसके लिए सपा कार्यालय पर मीटिंग का आयोजन किया गया. इसकी अध्यक्षता सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी और संचालन सपा जिला महासचिव जिया चौधरी ने किया.

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रमुख चुनाव में योगी सरकार ने गुंडागर्दी की तमाम हदें पर कर दी हैं. जिला पंचायत सदस्यों और बीडीसी के अपहरण धमकी, पुलिस से फर्जी मुकदमों के बल पर आतंक फैलाने का काम करके विपक्षी प्रत्याशियों को नामंकन से गुण्डागर्दी के बल पर रोकना, नामांकन निरस्त करने, महिला प्रत्याशियों तक के चीरहरण करने, मतगणना में धांधली जैसे कृत्यों से लोकतंत्र और चुनावी प्रक्रिया को बंधक बनाकर मुख्यमंत्री योगी ने फर्जी जीत का ढिंढोरा पीटा है. प्रमोद त्यागी ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार के इन कृत्यों पर सपा खामोश नहीं रहेगी और जनपद की सभी तहसीलों पर जोरदार प्रदर्शन कर भाजपा सरकार की लोकतंत्र विरोधी साजिश को उजागर करेगी.

इस दौरान पूर्व मंत्री मुकेश चौधरी और पूर्व विधायक अनिल कुमार ने कहा कि बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, स्वास्थ्य सेवाओं की कमी से लोगों की मौत, चुनावी धांधली और अराजकता से दबाने का प्रयास किया जा रहा है. पूर्व सपा प्रत्याशी मीरापुर हाजी लियाकत अली और पूर्व प्रत्याशी खतौली श्यामलाल बच्ची सैनी ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब योगी सरकार की असंवैधानिक कार्यशैली को बर्दाश्त नहीं करेगी. सपा के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी और पूर्व जिला महासचिव अब्दुल्ला राणा ने कहा कि भाजपा सरकार की निरंकुशता के खिलाफ सदर तहसील पर सपा का हल्ला बोल प्रदर्शन 15 जुलाई को जोरदार तरीके से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details