उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: उपद्रव की घटना में गिरफ्तारियों को लेकर अधिकारियों से मिले सपा-बसपा नेता

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सीएए को लेकर जुमे की नमाज पर हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने गिरफ्तारियां करना शुरू कर दिया है. इस मामले को लेकर बसपा और सपा के नेता जिलाधिकारी और एसएसपी से जांच के बाद गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Dec 24, 2019, 11:48 PM IST

etv bharat
सपा बसपा के नेताओं ने डीएम और एसएसपी से की मुलाकात

मुजफ्फरनगर:नागरिकता संसोधन कानून को लेकर बीते शुक्रवार को हुई हिंसक घटना के मामले में हो रही गिरफ्तारियों को लेकर बसपा और सपा के नेता जिलाधिकारी और एसएसपी से मिले.

CAA का विरोध करने को लेकर बीते शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हुए उपद्रव मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. पुलिस जहां उपद्रव करने वालों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी कर रही है, वहीं बसपा और सपा नेताओं ने इस मामले में जांच के बाद गिरफ्तारी करने की मांग की है.

सपा-बसपा के नेताओं ने डीएम और एसएसपी से की मुलाकात.

सपा, बसपा के नेता जिलाधिकारी सेमिले
मुजफ्फरनगर में हुए उपद्रव के बाद अब तक 70 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. मंगलवार को मुजफ्फरनगर में बसपा और सपा नेता अलग-अलग डीएम और एसएसपी से मिले. दोनों ही दलों के नेताओं ने निर्दोषों पर कार्रवाई न करने की अधिकारियों से गुहार लगाई.

निर्दोषों पर पुलिस कर रही कार्रवाई

  • दलों के नेताओं ने कहा कि यदि कोई दोषी है और उसके खिलाफ फोटो या वीडियो है. उसके खिलाफ कार्रवाई किए जाने के वह विरोधी नहीं हैं.
  • नेताओं ने कहा कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर निर्दोष लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है.
  • नुकसान की भरपाई करने के लिए ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आरोप लगाया जो मौके पर थे ही नहीं.
  • पुलिस निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्रवाई न करें, जो दोषी हैं उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जाए.

सपा की ओर से जिला अध्यक्ष प्रमोद त्यागी के नेतृत्व में बसपा का प्रतिनिधिमंडल एसएसपी अभिषेक यादव से मिला. जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग की. बसपा का प्रतिनिधिमंडल बसपा सांसद मलूक नागर के नेतृत्व में डीएम सेल्वा कुमारी जे से मिला और पूरे मामले की​ निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details