उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में 14 लाख के मादक पदार्थों सहित 6 तस्कर गिरफ्तार

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों को पास से 14 लाख रुपये के मादक पदार्थ भी बरामद किए हैं.

By

Published : Oct 20, 2019, 2:44 AM IST

अभिषेक यादव, एसएसपी

मुजफ्फरनगर: जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस और थाना सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने नशे का कारोबार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. वहीं पुलिस ने गिरोह के छह लोगों को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से करीब 14 लाख रुपये के मादक पदार्थ भी बरामद किए गए हैं. यह गिरोह मुजफ्फरनगर के अलावा आसपास के अन्य जिलों और दिल्ली में मादक पदार्थों की सप्लाई का काम करता था.

एसएसपी अभिषेक यादव ने दी जानकारी.

भांग के ठेके की आड़ में कर रहे थे अवैध कारोबार
पुलिस लाइन स्थित सभागार में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी दी. एसएसपी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी भांग के ठेके की आढ़ में नशे का अवैध कारोबार कर रहे थे. सरकारी भांग के ठेके का लाइसेंस सोनू पुत्र अतर सिंह निवासी सेनपुर थाना बुढ़ाना के नाम पर है. इन लोगों ने मुजफ्फरनगर के अलावा आसपास के अन्य जिलों के अलावा दिल्ली और हरियाणा में भी अपना नेटवर्क फैलाकर सप्लाई करने का काम कर रखा था.

पढ़ें: मुजफ्फरनगर पुलिस ने तेल चोरी करने वाले दो शातिरों को किया गिरफ्तार

छह तस्करों को किया गिरफ्तार
एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम और थाना सिविल लाइन पुलिस की संयुक्त टीम ने इस गिरोह का खुलासा करते हुए 6 शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से करीब 12 लाख रुपये कीमत का गांजा, एक लाख रुपये कीमत की स्मैक और करीब 50 हजार रुपये कीमत की स्मैक बरामद की गई है.

इसके अलावा पैकिंग की पन्नी, पांच इलेक्ट्रॉनिक कांटे तथा 11 मोबाइल फोन व अन्य सामान भी पुलिस टीम ने बरामद किया है. एसएसपी ने बताया कि यह गिरोह मादक पदार्थ को छोटी- छोटी पुड़िया बनाकर बेचने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details