उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी शिवसेना प्रमुख ने सांसद संजीव बालियान पर साधा निशाना

मुजफ्फरनगर जिले में शिवसेना कार्यालय पर एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने सांसद संजीव बालियान पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम यहां पांच किसानों के चरण धोएंगे और चरणामृत को सांसद संजीव बालियान को भेजेंगे और कहेंगे कि वह उस चरणामृत को माथे पर लगाएं और संकल्प लें कि सदन में जाकर कृषि कानून का विरोध करेंगे.

By

Published : Feb 9, 2021, 9:57 PM IST

shiv sena leader anil singh in muzaffranagar
shiv sena leader anil singh in muzaffranagar

मुजफ्फरनगर: जिले में आज शिवसेना कार्यालय पर शिवसेना के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रमुख का गर्मजोशी से स्वागत किया. सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने भाजपा पर तंज कसते हुए किसानों को समर्थन दिया.

बता दें कि मुजफ्फरनगरके शिवसेना कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमें शिवसेना के प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह पहुंचे. कार्यालय पर सभी शिवसैनिक मौजूद रहे. उन्होंने प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह का फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया. बैठक की अध्यक्षता राज्य उप प्रमुख प्रमोद अग्रवाल व संचालन नगर मीडिया प्रभारी राधेश्याम कश्यप ने किया.

शिवसेना प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने कहा कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में हम चाहते हैं कि अधिकतर क्षेत्र से सभी चुनाव शिवसेना ही लड़े. किसानों के आंदोलन में हमारा संगठन पूर्ण रूप से सहयोग करेगा. अनिल सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये देश हमारा है और किसान हमारा है. किसान इस देश का अन्नदाता है. हमने किसानों के चरण धोकर चरणामृत को अपने माथे पर लगाया है.

आज हम यहां पांच किसानों के चरण धोएंगे और चरणामृत को मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान को भेजेंगे और कहेंगे कि वह उस चरणामृत को माथे पर लगाएं और संकल्प लें कि सदन में जाकर कृषि कानून का विरोध करेंगे, क्योंकि यहां से वह सांसदीय का चुनाव जीत कर गए हैं.

अनिल सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में बहन-बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है. सीएम योगी यहां फिल्म सिटी बनाने से पहले प्रदेश को अपराध मुक्त करें. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अन्नदाता के साथ गद्दारी की है. हम सब आगामी चुनाव में भाजपा को सबक सिखएंगे. भाजपा को 2022 में इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details