उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगरः ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी मैराथन में सौरभ ने जीता सिल्वर मेडल

कर्नाटक के बेंगलुरु में हुई मैराथन प्रतियोगिता में मुजफ्फरनगर के सौरभ ने सिल्वर मेडल जीतकर जनपद का नाम रोशन किया है. 42 किलोमीटर की मैराथन प्रतियोगिता जीतने के बाद प्रथम बार मुजफ्फरनगर पहुंचने पर ग्रामवासियों ने जमकर स्वागत किया.

By

Published : Jan 9, 2020, 5:21 PM IST

etv bharat
मैराथन में सिल्वर मेडल विजेता सौरभ

मुजफ्फरनगरः बेंगलुरु में आयोजित ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए फुल मैराथन में ग्राम बरवाला के खिलाड़ी सौरभ ने सिल्वर मेडल जीता है. गांव पहुंचने पर ग्रामवासियों ने सौरभ का रेलवे स्टेशन पर ही माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया. सौरभ ने साथियों के लिए संदेश दिया कि कड़ी मेहनत करें.

सौरभ का ग्रामवासियों ने किया स्वागत.

ग्राम बरवाला का रहने वाला खिलाड़ी सौरभ एक गरीब परिवार से सम्बंध रखता है और परिवार के सपने साकार करने में लगा है. सौरभ ने इस जीत का श्रेय अपने परिवार और गुरु को दिया है. सौरभ ने बताया कि वह गांव बरवाला के रहने वाले हैं और उन्होंने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए फुल मैराथन में हिस्सा लिया. 42 किलोमीटर की इस मैराथन दौड़ में उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया है.

इसे भी पढ़ेंः-चेतन चौहान बोले, 'जेएनयू नहीं, फिल्मों पर ध्यान दें दीपिका पादुकोण'

यह मैराथन बेंगलुरु कर्नाटक में हुई थी. सौरभ के कोच विजयपाल उनके गांव के ही रहने वाले हैं. सौरभ ने बताया कि उनके कोच रेलवे में टीटी हैं. उन्होंने बहुत मेहनत कराई थी. इस प्रतियोगिता में 500 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था. इस प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल पाकर सौरभ काफी खुश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details