उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: तमंचे के बल पर पेट्रोल पम्प पर लूट का प्रयास, CCTV में कैद हुए बदमाश

यूपी के मुजफ्फरनगर में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर लूट का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों ने सेल्समैन पर तमंचा भी तान दिया. बदमाशों की यह हरकत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गए.

By

Published : Jan 15, 2020, 5:02 AM IST

etv bharat
नकाबपोश बदमाशों का धावा.

मुजफ्फरनगर: यूपी में अपराधियों का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है, जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पम्प पर नकाबपोश बदमाशों ने तमंचों के बल पर लूट का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद सेल्समैन के पास जब उन्हें कैश नहीं मिला तो वह लूट को अंजाम दिये बिना ही वहां से फरार हो गए. फिलहाल बदमाश पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए .वहीं पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुटी है.

नकाबपोश बदमाशों का पेट्रोल पंप पर धावा.

नकाबपोश बदमाशों का पेट्रोल पंप पर धावा

पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों ने पहले मंसूरपुर थाना क्षेत्र में ही एक बाइक लूट को अंजाम दिया. लूटी गई बाइक से ही बदमाश बेगराजपुर स्थित पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे. बेगराजपुर स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प पर दो हथियार बंद नकाबपोश बदमाश लूट करने के इरादे से पहुंचे और बदमाशों ने तमंचे के बल पर वहां मौजूद सेल्समैन से पैसे लूटने चाहे, लेकिन उस वक्त वहां कैश न होने की वजह से बदमाश लूट की घटना को अंजाम नहीं दे सके.



कुछ बदमाश एक बाइक छीनकर भागे थे, पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग कर रही थी, जिसे देखकर बदमाश बाइक को छोड़कर भाग गए. पेट्रोल पम्प की सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कैद हुए हैं. उनकी पहचान करायी जा रही है. जल्द ही बदमाशों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.
-सतपाल अंतिल एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details