उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगरः पुलिस मुठभेड़ में इनामी गो तस्कर घायल, साथी गिरफ्तार

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में रविवार को पुलिस मुठभेड़ में एक गो तस्कर घायल हो गया, वहीं उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस के साथ गोकशी के उपकरण बरामद किए हैं.

By

Published : Jun 28, 2020, 6:39 PM IST

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगरः चरथावल थाना क्षेत्र में रविवार को पुलिस और गो तस्करों की मुठभेड़ हो गई. इसमें 15 हजार का इनामी एक गो तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. वहीं उसका साथी भी पकड़ा गया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल में गोकशी का काम चल रहा है. पुलिस ने तस्करों के पास से 2 तमंचा, 3 कारतूस के खोके और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए. वहीं मौके से रस्सी और गोकशी के औजार भी बरामद हुए हैं. घायल बदमाश पर गोकशी, गैंगेस्टर, हत्या जैसी गंभीर धाराओं में 24 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

कुटेसरा जंगल में हुई मुठभेड़
दरअसल, मामला चरथावल थाना क्षेत्र के कुटेसरा रोड का है, जहां मुखबिर की सूचना पर कुटेसरा के जंगल में 2 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर वाजिद पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश मुरसलीन निवासी निरधना को मौके से पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

वहीं पुलिस ने इन बदमाशों से 2 तमंचे, 8 जिंदा कारतूस के साथ एक पशु और गोकशी के उपकरण भी बरामद किए हैं. क्षेत्राधिकारी चरथावल कुलदीप सिंह ने बताया कि शातिर बदमाशों के खिलाफ जनपद में गोकशी, लूट, हत्या और गैंगस्टर के 24 से अधिक मुकदमे अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details