उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में राजपूत समाज की सभा का हुआ आयोजन

मुजफ्फरनगर में आर्य समाज मंदिर में राजपूत समाज की सभा का आयोजन किया गया. सभा के अध्यक्ष सुभाष चौहान ने कहा राजपूत समाज हमेशा से सर्व समाज के लिए खड़ा रहा है और आगे भी खड़ा रहेगा.

By

Published : Feb 17, 2021, 7:50 PM IST

Rajput society gathering
राजपूत समाज

मुजफ्फरनगर:जिले में आर्य समाज रोड स्थित आर्य समाज मंदिर में राजपूत समाज की एक सभा का आयोजन किया गया. राजपूत समाज द्धारा आयोजित सभा की अध्यक्षता मुजफ्फरनगर केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं हिंदू संघर्ष समिति के संरक्षक सुभाष चौहान के द्धारा की गई.

सभा का संचालन एडवोकेट प्रताप चौहान ने किया. इस दौरान सभा के अध्यक्ष सुभाष चौहान ने कहा राजपूत समाज हमेशा से सर्व समाज के लिए खड़ा रहा है और आगे भी खड़ा रहेगा. उन्होंने राजपूत समाज को एकजुट होने पर बल दिया, सभा में उपस्थित सभी लोगों ने इसपर सर्वसम्मति से सहमति दी.

सभा में राजपूत समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें राजपूत समाज से उपस्थित सभी प्रबुद्ध जनों ने अपनी सहमति जाहिर की. इस दौरान राजपूत समाज के कार्यकारिणी के गठन पर भी चर्चा की गई और शीघ्र ही एक सभा का आयोजन कर राजपूत समाज की कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. सभा में मुकेश मुकेश आर्य समाज ,संदीप कुमार एडवोकेट अमित पुंडीर, तोप सिंह राणा, भूपेंद्र एडवोकेट ,कुलदीप ठाकुर, संदीप पुंडीर और एडवोकेट सतवीर सिंह उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details