उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में बदमाश विक्की त्यागी के पिता की संपत्ति जब्त

मुजफ्फरनगर मुनादी प्रकरण में चर्चित हुए बदमाश विक्की त्यागी के पिता राजबीर त्यागी की 50 लाख की संपत्ति को जब्त किया गया है.

By

Published : Jul 3, 2022, 7:31 PM IST

etv  bharat
राजबीर त्यागी की संपत्ति जब्त

मुजफ्फरनगर: जनपद के चरथावल में ग्राम पावटी में मुनादी प्रकरण में चर्चित हुए बदमाश विक्की त्यागी के पिता राजबीर त्यागी के विरुद्ध न्यायालय के आदेश पर प्रशासन ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करते हुए करीब 50 लाख रुपये की चल/अचल सम्पत्ति को जब्त किया है. इस संपत्ति का प्रशासक तहसीलदार सदर को नियुक्त किया गया.

थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि राजबीर त्यागी का पावटी खुर्द गांव में 1367.65 वर्ग मीटर में बना तीन मंजिला मकान है, जिसकी कीमत करीबन 50 लाख रुपये है. इस मकान को राजबीर की पुत्रवधु मीनू त्यागी द्वारा अवैध तरीके से अर्जित किए गए धन से बनाया गया है. जिसे रविवार को उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द और समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 की धारा के अन्तर्गत जब्त किया गया.

यह भी पढ़ें-ग्राम प्रधान का ऐलान- सांड पकड़कर लाओ, पांच हजार पाओ

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि राजबीर त्यागी 1998 से लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम देता आ रहा है. अलग-अलग मामलों में उस पर करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है. जबकि उसकी पुत्रवधु मीनू त्यागी थाने की हिस्ट्रीशीटर अपराधी और गैंगलीडर है. इस संपत्‍ति का तहसीलदार सदर को प्रशासक नियुक्त किया गया है. जिलाधिकारी द्वारा अर्जित सम्पत्ति के सम्बंध में विधि सम्मत साक्ष्य देने तक यह सम्पत्ति जब्त रखे जाने के निर्देश दिए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details