उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार, 1 फरार

By

Published : Feb 2, 2020, 8:13 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस सहित बाइक बरामद की है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर:जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की है.

पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी गिरफ्तार.

मामला खतौली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 का है. यहां खतौली पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था. तभी दो बाइक सवार युवक सामने से आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकी उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

घायल बदमाश का नाम मनसाद, निवासी भूड़ है. इस पर 10 हजार का इनामी है. मनसाद से पुलिस की कई बार मुठभेड़ हो चुकी है. वह हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश पर गैंगस्टर समेत एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की है. दूसरे बदमाश की छानबीन में पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details