उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 16, 2020, 12:42 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: महिला से लूट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने महिला से लूट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े आरोपियों के पास से लुटे गए सोने के कुंडल भी बरामद किए हैं. पुलिस ने दोनों लुटेरों को जेल भेज दिया है.

महिला से लूट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार
महिला से लूट करने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: जिले की नगर कोतवाली पुलिस ने महिला से लूट करने वाले आरोपियों को 6 घंटे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए लुटेरों से पुलिस ने महिला से लुटे गए सोने के कुंडल भी बरामद किए हैं. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने नशे की आदत की पूर्ति करने के लिए लूट करने की बात भी कबूल की है.

दरअसल, सोमवार की सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र में मंदिर से घर लौट रही एक महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने कुंडल लूट की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मात्र 6 घंटो में दोनों लुटेरे प्रशांत ओर राहुल को गिरफ्तार कर उनसे लुटे गए सोने के कुंडल भी बरामद किए हैं.

पकड़े गए दोनों लुटेरे नशे के आदी हैं. जिसकी पूर्ति के लिए लूट की घटना को पिछले 6 महीनों से अंजाम देते आ रहे हैं. पुलिस टीम अब इन लुटेरों के इतिहास को खंगालने में जुटी है. दोनों बदमाशों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.
-राजेश कुमार द्विवेदी, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details