उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 31, 2022, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में अवैध संबंध के शक में हुई थी लापता युवक की हत्या

मुजफ्फरनगर में दो दिन से लापता युवक की हत्या अवैध संबंध (Missing youth murdered due to illicit relationship) के शक में हुई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर:जनपद के शेखपुरा गांव के अनुज(murder of anuj in sheikhpura village) की हत्या अवैध संबंध के शक में उसके दो दोस्तों ने गला दबाकर की थी. पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए अतरपुर के जंगल से अनुज का शव बरामद कर लिया है.

पुलिस के अनुसार हत्याकांड में दबोचे गए मनीष ने बताया कि उसने अनुज को उसकी बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था और इसलिए उसने दूसरे दोस्त के साथ मिलकर अनुज की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरनगरके खतौली थाना के शेखपुरा गांव के निवासी अनुज सैनी के पिता श्रवण ने 29 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया था कि उनका बेटा अनुज सैनी लापता है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. अनुज के पिता ने उसके दो दोस्तों पर ही शक जाहिर करते हुए बताया था कि आखिरी बार मनीष और सुहेल के साथ उन्होंने अनुज को देखा था.

यह भी पढे़ं:मिर्ज़ापुर: अवैध संबंध के शक में हुई थी चाट विक्रेता की हत्या, पत्नी गिरफ्तार

पुलिस ने अनुज के दोनों दोस्त मनीष पुत्र आनन्द कश्यप तथा सुहेल पुत्र साबिर निवासी शेखपुरा गांव थाना क्षेत्र खतौली को अतरपुरा के जंगल के पास से हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इसके बाद दोनों ने जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर गांव अतरपुरा में शमशान घाट के पास स्थित ईख के खेत से अनुज का शव बरामद किया है.


यह भी पढे़ं:अलीगढ़ : अवैध संबंध के शक में हुई युवक की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details