उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को लगी गोली

By

Published : Jun 1, 2021, 3:03 PM IST

Updated : Jun 16, 2021, 6:05 PM IST

मुजफ्फरनगर पुलिस ने सोमवार देर रात को चेकिंग के दौरान एक 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश के ऊपर लूट और हत्या के कई मामले दर्ज हैं.

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामी बदमाश को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामी बदमाश को लगी गोली

मुजफ्फरनगर: जनपद में सोमवार देर रात को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के ATZ रोड का है. चेकिंग के दौरान दो बाइक सवारों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए जवाबी फायरिंग की. इसमें एक बदमाश इश्त्याक उर्फ राजा को गोली लग गई. बदमाश इश्त्याक गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने इश्त्याक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस ने बदमाश इश्त्याक के पास से जिंदा कारतूस सहित एक तमंचा बरामद किया है. सीओ हिमांशू गौरव ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बहुत ही शातिर है. उसके ऊपर उत्तर प्रदेश, हरियाणा और उत्तराखंड के विभिन जनपदों में लूट, डकैती और हत्या जैसे लगभग 24 मुक़दमे दर्ज हैं. इश्त्याक पर 25 हजार का इनाम रखा गया था. पुलिस इसे पकड़ने के लिए काफी समय से प्रयास कर रही थी. पुलिस पकड़े गए बदमाश से उसके गैंग के बारे में पूछताछ कर रही है.

इसे पढ़ें :पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

Last Updated : Jun 16, 2021, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details