उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: पुलिस की हिस्ट्रीशीटर बदमाशों पर नजर, अपराधी थाने में लगा रहे हाजिरी

यूपी में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर अब राज्य की पुलिस अलर्ट मोड में आ चुकी है. मुजफ्फरनगर के सभी थाना क्षेत्रों में अपराधिक इतिहास वाले अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर है. पुलिस इन हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की थानों में हाजिरी लगवा रही है.

By

Published : Jul 27, 2020, 6:19 AM IST

muzaffarnagar
अपराधी थाने में लगा रहे हाजिरी.

मुजफ्फरनगर: प्रदेश में निरंतर बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए सरकार कोशिश कर रही है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फरमान कहो या फिर अपरााधियों के लिए काल, प्रदेश के पुलिस मुखिया द्वारा सभी जनपदों में सरकार के आदेशों का अनुपालन कराया जा रहा है.

मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने जनपद में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी थानों के प्रभारियों को निर्देशित किया है. सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्रों के आपराधिक व्यक्तियों की कुंडली खंगालने में लग गए हैं. इतना ही नहीं पुलिस क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की सूची बनाकर चिन्हित कर कड़ी निगरानी कर रही है.

पुलिस जरुरत पड़ने पर इन अपराधियों की हाजिरी भी लगवा रही है. साथ ही सरकार और पुलिस के आदेशों का सख्ती से अनुपालन भी करवा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव का कहना है कि जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाना और नागरिकों की सुरक्षा के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस कटिबद्ध है. सा करने से हिस्ट्रीशीटर को भी अपराध छोड़कर समाज की मूलधारा में लाये जाने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details