उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: विकास दुबे को लेकर पुलिस अलर्ट, जिले के सभी बॉर्डर पर सघन चेकिंग

कानपुर मुठभेड़ के मुख्य आरोपी विकास दुबे को लेकर मुजफ्फरनगर में पुलिस अलर्ट मोड में है. जिले की पुलिस ने शामली, मेरठ, बिजनौर, सहारनपुर के साथ उत्तराखंड बॉर्डर पर बैरियर लगाकर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 9:51 AM IST

विकास दुबे को लेकर पुलिस अलर्ट
जिले के सभी बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

मुजफ्फरनगर: कानपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे द्वारा कराए गए हमले में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इसको लेकर मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस अलर्ट मोड पर है. पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि बदमाश विकास दुबे उत्तराखंड भागने की फिराक में है.

जिले के सभी बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

मुजफ्फरनगर जिले की पुलिस ने शामली, मेरठ, बिजनौर, सहारनपुर के साथ उत्तराखंड बॉर्डर पर बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. इसी के साथ पुलिस ने जनपद के नेशनल हाइवे के साथ बॉर्डर सीमाओं और ढाबों पर ढाई लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे का पोस्टर चस्पा कर दिए हैं.

बता दें, कुख्यात बदमाश विकास दुबे के खिलाफ उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या, डकैती, रंगदारी, अपहरण के 60 से अधिक मुकदमे थानों में दर्ज हैं, जबकि 2006 में सहारनपुर जनपद के जनकपुरी थाने से विकास दुबे स्मैक तस्करी में गिरफ्तार होने के बाद सहारनपुर जेल में कई महीनों बंद रहा था.

बताया यह भी जाता है कि सहारनपुर से भी विकास दुबे के पुराने कनेक्शन रहे हैं, जिसको देखते हुए बिजनौर बॉर्डर और उत्तराखंड बॉर्डर पर 5 से अधिक थानों की पुलिस फोर्स हाथों में हथियार और बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ अपनी सुरक्षा के साथ बड़े स्तर पर चेकिंग अभियान चला रही है.

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में टोल प्लाजा, बस स्टैंड, अलग-अलग थाना क्षेत्रों और सभी स्थानों पर कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पोस्टर लगाए गए हैं. जनता से अपील है कि अगर उसके विषय में कोई भी जानकारी मिले, तो पोस्टर पर लिखे हुए नम्बरों पर सूचित करें, ताकि उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details