उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में भीषण हादसा, एक की मौत और 14 घायल

मुजफ्फरनगर में बीती रात एक अनियंत्रित कार ने बारातियों से भरी कार को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में अन्य 14 लोग घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 17, 2021, 8:38 PM IST

शादी समारोह में भीषण सड़क हादसा.
शादी समारोह में भीषण सड़क हादसा.

मुजफ्फरनगर: जिले में मंगलवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार ने बारातियों की गाड़ी को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया. हादसे का इक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव बीबीपुर का है. गांव शेरनगर में मंगलवार देर रात को बहादरपुर से बरात आई थी. हाईवे पर बरात की चढ़त हो रही थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार बरातियों की गाड़ी में जा घुसी. इस हादसे में 12 बराती घायल हो गए. इसके अलावा प्रमोद नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची नई मंडी पुलिस ने सभी घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती. हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़कर मौके से भाग गया.

वीडियो हो रहा वायरल

इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय दुल्हन कार के सनरूफ में डांस कर रही थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सभी बाराती मदमस्त होइकर शादी समारोह का आनंद ले रहे है. हादसे के बाद से परिवार में मातम छाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details