उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

यूपी के मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. वहीं उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश को पैर में लगी गोली.

By

Published : Oct 10, 2020, 5:52 PM IST

मुजफ्फरनगर:जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. वहीं उसका साथी फरार हो गया. गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस समेत बिना नंबर की स्कूटी बरामद की है.

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर मंसूरपुर बॉर्डर रजवाहे की पटरी पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. शाहपुर मार्ग पर पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें एक गैंगस्टर पैर में गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश की पहचान गुलाब उर्फ भिखारी पुत्र राजाराम निवासी घासीपुरा थाना मंसूरपुर के रूप में हुई. इसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस, एक खोके सहित बिना नंबर की स्कूटी बरामद की है. उसका दूसरा साथी ईख का फायदा उठाते हुए फरार हो गया. उसकी तलाश में पुलिस ने काफी जंगलों में कॉम्बिंग की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. पकड़ा गया बदमाश मंसूरपुर थाने का टॉप 10 अपराधी भी है.

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि अपराधी मंसूरपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उस पर अन्य जनपदों में भी हत्या, लूट और रंगदारी के करीब 18 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह इस समय अपराध की दुनिया में सक्रिय है. पुलिस ने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि यह लोग कहीं अपराध करके तो नहीं भाग रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details