उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में हाईवे पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

By

Published : Jul 2, 2023, 8:46 PM IST

मुजफ्फरनगर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी जिसमें दोनों दोस्तों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरनगर: जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. तेजरफ्तार ट्रक ने बाइक पर सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. जिससे दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना के विरोध में लोगों ने हंगामा करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया. जिसे पुलिस ने बाद में खुलवा दिया.

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जोहरा निवासी दीपक और शेखर महिंद्रा एजेंसी के पास सड़क क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान मंसूरपुर की ओर आ रहे रोड़ी से भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

दोनों मृतक छात्र बताए जा रहे हैं और गर्मी की छुट्टियों में मुजफ्फरनगर में किसी फैक्टरी में काम कर रहे थे. वहीं, घटना के विरोध में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच करते हुए वैधानिक कार्रवाई कर रही है. वहीं, सीओ खतौली डॉक्टर रविशंकर और प्रभारी निरीक्षक थाना मंसूरपुर रोजन्त त्यागी भी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: गाली का विरोध करने पर युवक की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: कमबख्त इश्क : बाहरवाली की मोहब्बत में दीवाना हुआ 80 साल का हेडमास्टर, पत्नी ने मांगा तलाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details