उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: पति-पत्नी के विवाद में सास को लगी गोली, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पत्नी से मारपीट के दौरान पति ने फायरिंग कर दी. गोली युवक की सास को लग गई. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश की जा रही है.

By

Published : Aug 19, 2020, 7:05 PM IST

पति-पत्नी के विवाद में सास को लगी गोली
पति-पत्नी के विवाद में सास को लगी गोली.

मुजफ्फरनगर: जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र में ससुराल में आकर अपनी पत्नी से मारपीट कर रहे एक युवक की सास बीच-बचाव कराने लगी. इस दौरान गुस्साये दामाद ने तमंचे से पत्नी पर गोली चला दी. गोली सास के पेट में जा लगी और वह लहूलुहान होकर गिर पडी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद अपनी बाइक मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी देते सीओ.


जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के थाना मंगलौर क्षेत्र के गांव शेरपुर निवासी राहुल की ससुराल मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के मोहल्ला शिवनगर में है. कुछ दिनों से पति-पत्नी में विवाद चला आ रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी अपने मायके शिवनगर में चली आई थी और ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा दिया था. अब कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला चल रहा है.

मंगलवार देर शाम राहुल बाइक पर सवार होकर अपने एक साथी के साथ अपनी ससुराल पहुंचा और पत्नी पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा. इसी बात को लेकर दोनों में बहसबाजी होने लगी. इस पर राहुल ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. पति-पत्नी में झगड़ा होने पर उसकी सास बीच-बचाव करने लगी. इसी बीच राहुल ने अपनी पत्नी को निशाना बनाकर तमंचे से फायर कर दिया, लेकिन उसकी सास बीच में आ गई और गोली उनके पेट में जा लगी. गोली लगने के बाद वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे, तो राहुल और उसका साथी अपनी बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को जिला अस्पताल नें भर्ती कराया. यहां से हालत गम्भीर होने के कारण उसे मेरठ रेफर कर दिया गया.

तलाशी जारी
इस संबंध में सीओ मंडी धनंजय कुशवाहा ने बताया कि आरोपी युवक राहुल की 2019 में ही शादी हुई थी. शादी के दौरान उसने अपने बारे में जो भी बताया था, बाद में वह सब झूठ निकला. इसके बाद पति-पत्नी में विवाद होने लगा और उसकी पत्नी अपने मायके आ गई थी. आज वह अपनी ससुराल पहुंचा और उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details