उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 5, 2020, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में तमंचे के बल पर महिला से छेड़छाड़

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक महिला ने गांव के चौकीदार पर तमंचे के बल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने थाना चरथावल प्रभारी को आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

etv bharat
कॉसेप्ट इमेज.

मुजफ्फरनगर: जिले में एक महिला ने गांव के चौकीदार पर तमंचे के बल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. महिला ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है.

  • मामला चरथावल थाना क्षेत्र का है.
  • महिला ने गांव के एक चौकीदार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.
  • पति के साथ चरथावल थाने पहुंचकर महिला ने न्याय की गुहार लगाई है.

महिला ने चरथावल थाना प्रभारी को तहरीर देते हुए गांव के चौकीदार पिंटू पर तमंचे के बल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. साथ ही न्याय की गुहार लगाई. महिला ने थाना प्रभारी को बताया कि वह और उसका पति खेत में चारा काटने के लिए गए थे. महिला ने कहा कि मैं अपने पति से कुछ दूरी पर दूसरे खेत में चारा काट रही थी. तभी गांव का ही रहने वाला एक आरोपी युवक मुझे तमंचे के बल पर आतंकित कर छेड़छाड़ करते हुए खेत में खींचने का प्रयास करने लगा. मेरे द्वारा शोर मचाए जाने पर मेरी आवाज सुनकर मेरा पति भी मौके पर आ गया. पति को देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया.

आरोपी युवक गांव में चौकीदार के पद पर तैनात है. महिला के पति ने भी बताया की गांव का यह चौकीदार पहले भी दो बार उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है. पीड़िता ने थाना प्रभारी को आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details