उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 26, 2022, 6:16 PM IST

Updated : Apr 26, 2022, 6:56 PM IST

ETV Bharat / state

गाली-गलौज का Audio Viral होने के बाद विधायक का बयान, बोले- ऑडियो के साथ हुई छेड़छाड़

विधायक पंकज मलिक का गाली देते हुए एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कोई गाली नहीं दी है. उस ऑडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है.

ETV BHARAT
विधायक पंकज मलिक

मुजफ्फरनगर: समाजवादी पार्टी के विधायक पंकज मलिक का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह जेई से बात करते समय अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे है. मामला बकायेदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई से जुड़ा हुआ है. वहीं, इस मामले में अब विधायक सफाई देते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कोई गाली नहीं दी. उस ऑडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है.

विधायक पंकज मलिक ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने कोई गाली नहीं दी. उस ऑडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है. कहा कि वह तो जनता के जनप्रतिनीधि के रूप में रोज अधिकारियों से बात करते हैं. वह हमेशा कहते हैं कि अधिकारी पारदर्शिता से काम करें ताकि जनता को कोई समस्या न हो.

विधायक पंकज मलिक

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर: सिसौली में मंत्री संजीव बालियान का नाम लिखा शिलापट तोड़ा, मुकदमा दर्ज

दरअसल, मुजफ्फरगर के सूजडू गांव में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर द्वारा अभियान चलाया जा रहा था. इस दौरान बकायेदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई. आरोप है कि इसे लेकर विधायक पंकज मलिक ने अधिशासी अभियंता को फोन कर फटकार लगाई जिसका ऑडिया वायरल हो रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 26, 2022, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details