उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 19, 2021, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

नगरपालिका से परेशान व्यापारी करेंगे जेल भरो आंदोलन

मुजफ्फरनगर में नगरपालिका परिषद के विरोध में नगर पालिका मार्केट व्यापारी के व्यापार संगठन की एक आपातकाल बैठक हुई. बैठक में सभी व्यापारियों द्वारा प्रस्ताव पास कर घोषणा की गई है कि 25 फरवरी को व्यापारी जेल भरो आंदोलन करेंगे.

व्यापारी करेंगे जेल भरो आंदोलन
व्यापारी करेंगे जेल भरो आंदोलन

मुजफ्फरनगर:नगरपालिका परिषद के विरोध में नगर पालिका मार्केट व्यापारी के व्यापार संगठन की एक आपातकाल बैठक हुई. तुलसी पार्क में हुई इस बैठक की अध्यक्षता व्यापारी नेता राकेश त्यागी ने की. बैठक में मुख्य अतिथि कृष्ण गोपाल मित्तल उपस्थित रहे.

जेल भरो आंदोलन करेंगे व्यापारी

व्यापारियों ने बताया कि नगरपालिका दुकानदारों पर रसीद कटवाने के लिए दबाव बना रहा है. जबकि, सीधे-सीधे मंडलायुक्त प्रस्ताव संख्या 133 के आधार पर इसका निस्तारण कर आदेश पारित किया गया है और चार रिमाइंडर भी भेजे गए हैं. एसडीएम ने भी मंडलायुक्त के आदेश का पालन करने के निर्देश दिए हैं. इसके बावजूद भी पालिका प्रशासन शपथ पत्र लेकर रसीद कटवाने का दबाव बना रहा है.

सभी व्यापारियों द्वारा प्रस्ताव पास कर घोषणा की गई है कि 25 फरवरी को व्यापारी जेल भरो आंदोलन करेंगे. जेल भरो आंदोलन चेयरमेन अंजू अग्रवाल के आवास के पास मंडी थाने से शुरू होगा. जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. उस दिन नगरपालिका के सारे बाजार भी बंद रहेंगे. बैठक में भानु प्रताप, वीरेंद्र अरोरा, रोशन लाल, किशन लाल नारंग, महेंद्र नाथ, शिशुकांत गर्ग, जयेन्द्र प्रकाश, विजय मदान, प्रतीक अरोरा, जसप्रीत सिंह, सरदार बलविंदर सिंह, पवन वर्मा, प्रवीण जैन, सुनील वर्मा, असलम, अनुज, टोनी, धीर सिंह, सुशील, ओमवीर आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details