उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में 23 को होगी महापंचायत

मुजफ्फरनगर में संवैधानिक आरक्षण संघर्ष मोर्चा के ज्योति रथयात्रा के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी को 17 जातियों से आरक्षण का वादा पूरा करना चाहिए. उन्होंने इस दौरान राजकीय इंटर कॉलेज में 23 फरवरी को महापंचायत का एलान किया.

By

Published : Feb 16, 2021, 1:07 PM IST

मुजफ्फरनगर में 23 को होगी महापंचायत.
मुजफ्फरनगर में 23 को होगी महापंचायत.

मुजफ्फरनगर : संवैधानिक आरक्षण संघर्ष मोर्चा के ज्योति रथयात्रा का 14वें दिन जिले के कुरावा गांव पहुंचने पर कश्यप समाज के लोगों ने फूलों की वर्षा करके भव्य स्वागत किया. इस दौरान संवैधानिक आरक्षण संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र कश्यप ने राजकीय इंटर कॉलेज में 23 फरवरी को फिर से महापंचायत का एलान किया.

ई. देवेन्द्र कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी को 17 जातियों से आरक्षण का वादा पूरा करना चाहिए. उन्होंने बीजेपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि 2022 से पहले सरकार अगर संविधान में लिखा 17 जातियों का अनुसूचित जाति का आरक्षण लागू नहीं करती तो हमारा समाज वोट की चोट से उन्हें सत्ता से बाहर करने का काम करेगा.

इस दौरान महासचिव जयभगवान कश्यप ने बीजेपी सरकार पर 17 जातियों को धोखा देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 23 फरवरी को 17 जातियों के लोग मुजफ्फरनगर में एकजुट होकर राजकीय इंटर कॉलेज में महापंचायत करेंगे. यात्रा में प्रमुख रूप से प्रदीप कश्यप, मुकेश कश्यप, सुरेशपाल कश्यप, आनंद, संचित, सचिन, प्रवीण, अर्जुन, अरविंद, ओमदत्त आदि लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details