उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर में प्रेमी युगल ने खाया जहरीला पदार्थ, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत नाजुक

By

Published : Mar 22, 2023, 5:26 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले में एक प्रेमी युगल ने जहरील पदार्थ खा लिया. इस दौरान प्रेमी की मौत हो गई. वहीं, प्रेमी की हालत नाजुक बतायी जा रही है. प्रेमी युगल देहरादून के रहने वाले हैं.

थाना नई मंडी
थाना नई मंडी

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति

मुजफ्फरनगरः नेशनल हाईवे 58 पर कार सवार प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जहरील पदार्थ खाने के बाद प्रेमी की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं, नाजुक हालत के चलते प्रेमिका को मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है. प्रेमी युगल देहरादून के एमडीडी कॉलोनी के निवासी हैं, जो पिछले दो दिनों से घर से लापता थे.

थाना पुलिस के मुताबिक, अमरदीप जायसवाल पुत्र राकेश जयसवाल और पल्लवी पुत्री रमेश चंद्र निवासी देहरादून एमडीडी कॉलोनी ने नेशनल हाईवे-58 पर बाईपास के पास एक एजेंसी के सामने रॉन्ग साइड में एक कार में बैठकर जहरीला पदार्थ खाया. इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने प्रेमी युगल को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान प्रेमी की मौत हो गई. वहीं, प्रेमिका की नाजुक हालत होने के कारण मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, अमरदीप की पहले भी शादी हो चुकी है, जिसकी एक पांच साल की एक लड़की है. अब वह अपने परिवार से अलग रह रहा था. अमरदीप एक फाइनेंसर के रूप में कार्य करता था. वहीं, अमरदीप की मां मजदूरी कर अपने परिवार का लालन पालन करती हैं. अमरदीप और पल्लवी का प्रेम-प्रसंग अमरदीप की शादी के बाद से शुरू हुआ था. अमरदीप और पल्लवी शादी करने के लिए घर से फरार हो गए, जो पिछले दो दिनों से लापता थे.

एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति ने बताया कि थाना नई मंडी को सूचना प्राप्त हुई थी कि रोड किनारे पर एक स्विफ्ट गाड़ी खड़ी है, उसमें महिला और पुरुष बेहोश अवस्था में हैं. पुलिस इस घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची और फिर दोनों को हॉस्पिटल भेजा गया. हॉस्पिटल पहुंचने पर लड़के को मृत घोषित कर दिया गया और लड़की को इलाज के लिए हायर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंः कानपुर में सात माह से निलंबित चल रहे सिपाही ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details