उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

By

Published : Jun 27, 2020, 1:41 PM IST

मुजफ्फरनगर जिले के कोतवाली थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 13 बाइक, 3 स्कूटर, तमंचे और फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद किया है.

muzaffarnagar news
अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश.

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली व थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मुठभेड़ में चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जबकि गैंग के दो शातिर चोर फरार हो गए हैं. वहीं गिरफ्तार वाहन चोरों से पुलिस ने 13 बाइक 3 स्कूटर, तमंचे, फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद किया है.

सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि थाना सिविल लाइंस पुलिस ने देर रात बझेडी रोड से 2 वाहन चोर शहजाद निवासी हुसैनिया कॉलोनी व अकरम उर्फ भूरा निवासी हाजीपुर को गिरफ्तार किया है. वहीं उनके दो साथी फिरोज निवासी सुभाष नगर व जाकिर निवासी इमरान कॉलोनी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर 5 बाइक बरामद की है, जो सहारनपुर और जिले के कई जगहों से चोरी की गई थी.

लॉकडाउन में पेरोल पर छूटा बदमाश चला रहा था गैंग
लॉकडाउन में पेरोल पर छूटने के बाद गिरफ्तार बदमाश शहजाद ने अपना एक गिरोह तैयार किया और कुछ बदमाशों को साथ में जोड़कर अन्य जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

वहीं दूसरी मुठभेड़ के दौरान शहर कोतवाली पुलिस ने दो शातिर बदमाश फिरोज निवासी दक्षिणी खालापार, खालिद निवासी खादरवाला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है. शहर कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि अभियुक्त यूपी व अन्य राज्यों से वाहन चोरी करते थे. गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानी पर दो बुलेट मोटरसाइकिल समेत 8 स्कूटी बरामद की गई है. पकड़े गए अभियुक्त इंजन व चेसिज नम्बर बदलकर फर्जी रजिस्ट्रेशन कर दूसरे राज्यों में वाहनों को बेचते थे. इस गैंग के अन्य सदस्यों की पुलिस जानकारी कर रही है और बरामद वाहनों को कनेक्ट करने की तैयारी पुलिस की तरफ से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details