उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गर्भवती पत्नी की मौत के बाद पति का हंगामा, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 25, 2021, 2:38 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में गर्भवती पत्नी की मौत के बाद उसके पति ने मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो.
देखें वायरल वीडियो.

मुजफ्फरनगर: जिले के मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को भर्ती गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद उसके पति सचिन सैनी ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. उसने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि इस अस्पताल में डॉक्टर मरीजों को मार रहे हैं.

महिला 6 माह की थी गर्भवती

जिले में कोविड सेंटर के रूप में संचालित मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था इस समय लचर है. जिले के अफसर कोरोना मरीजों के ठीक होने का दावा तो कर रहे हैं, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं आ रहा है. आये दिन पीड़ित अपना वीडियो जारी कर अस्पताल की व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं. शाहपुर के गांव पलडी निवासी सचिन सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो.

इसे भी पढ़ें :RT-PCR जांच के लिए सिविल अस्पताल में धक्का-मुक्की

डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

वीडियो में वह कह रहा कि अस्पताल प्रशासन की खराब व्यवस्था से उसकी 6 माह की गर्भवती पत्नी की मौत हो गई. उसकी पत्नी की आरटी-पीसीआर रिर्पोट नेगेटिव आई थी, इसके बाद भी उसे कोविड वार्ड में भर्ती कर दिया गया. उपचार के दौरान लापरवाही के चलते उसकी मौत हो गई.

बता दें कि दो दिन पहले मंसूरपुर के पुरबालियान निवासी धीरज सिंह को भी इसी अस्पताल में भर्ती किया गया था. दोपहर में उसकी हालत को स्थिर बताया गया, लेकिन रात को धीरज सिंह की मौत हो गई. वायरल वीडियो में सचिन कह रहा है कि इस अस्पताल में किसी को भी भर्ती मत कराना, यहां डॉक्टर नहीं बल्कि जल्लाद हैं. ये लोग सिर्फ लोगों को मार रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details