उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर: बहन की पिटाई का वीडियो देख सालों ने जीजा को जमकर पीटा

मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र में गुस्साए पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं उसने पिटाई का वीडियो अपने ससुरालियों को भेज दिया. वीडियो देख गुस्साए युवती के तीन भाइयों ने ससुराल पहुंच कर जीजा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सालों को हिरासत में ले लिया.

By

Published : Aug 10, 2020, 11:50 AM IST

परिजन के साथ थाने में बैठी पीड़िता.
परिजन के साथ थाने में बैठी पीड़िता.

मुजफ्फरनगर: थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव कैथोडा में गुस्साए पति ने पत्नी को जबरन शराब पिलाकर चारपाई से बांधकर पिटाई की. इतना ही नहीं पति ने पत्नी की पिटाई का वीडियो अपने ससुराल भी भेज दिया. इसके बाद पिटाई का वीडियो देख गुस्साए युवती के तीन भाइयों ने ससुराल पहुंच कर जीजा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. युवती के पति को गंभीर हालत में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवती के तीनों भाइयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. भाइयों को छुड़ाने पहुंची युवती ने पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

मुजफ्फरनगर के ग्राम कैथोडा निवासी युवक फरमान पुत्र इरफान का निकाह करीब पांच वर्ष पूर्व मुझेड़ा निवासी युवती के साथ हुआ था. युवती ने अपने पति फरमान पर आरोप लगाया है कि दो दिन पूर्व रात्रि में फरमान घर से बाहर गया हुआ था. इस दौरान उसने अपनी पत्नी का फोन मिलाया, तो वह व्यस्त चल रहा था. जिस पर घर पहुंचते ही फरमान ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं पत्नी को चारपाई से बांधकर उसे बिजली का करंट भी लगाया और जबरन उसे बीयर भी पिलाई.

युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि इस घटनाक्रम की आरोपी पति फरमान ने वीडियो बनाकर पत्नी के मायके वालों को भेज दी थी. बाद में पत्नी को तलाक भी दे दिया. बहन की पिटाई का वीडियो देखकर मुझेड़ा से उसके भाई व अन्य मायके वाले कैथोडा पहुंच गए और बहन से हुई मारपीट का बदला लेते हुए जीजा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. इसके बाद गंभीर हालत में परिजनों ने मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पुलिस फरमान के तीन सालों को पकड़कर थाने ले आई.

भाइयों को छुड़ाने थाने पहुंची पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. मामले को लेकर मीरापुर इंस्पेक्टर एच एन सिंह का कहना है कि अभी घायल की ओर से भी तहरीर नहीं आई है. यदि तहरीर आती है तो कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details