उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर में फिर लव जिहाद, हिन्दू जागरण मंच ने किया कोतवाली में हंगामा

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र की हिन्दू महिला को क्षेत्र के ही एक शख्स ने लव जिहाद (love jihad case) के तहत बहलाकर फुसलाकर पहले उसका धर्म परिवर्तन करवाया और उसके बाद निकाह किया.

By

Published : Jan 11, 2022, 7:15 AM IST

मुजफ्फरनगर में फिर लव जिहाद
मुजफ्फरनगर में फिर लव जिहाद

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र की हिन्दू महिला को क्षेत्र के ही एक शख्स ने लव जिहाद (love jihad case) के तहत बहलाकर फुसलाकर पहले उसका धर्म परिवर्तन (case of conversion) करवाया और उसके बाद निकाह किया. महिला ने बताया कि कई साल पहले बहला फुसलाकर उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाया गया और फिर उसके साथ निकाह किया. इसके बाद कई सालों से वो उसके साथ मारपीट करने के साथ ही उसे जातिसूचक शब्द कहकर गाली-गलौच कर रहा था.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी अक्सर उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देता है और गलत काम करने के लिए विवश करता है. हालांकि, जब वो इनकार करती है तो उसे घर से निकाल देने की धमकी देता है. ऐसे में पीड़ित महिला ने हिन्दू जागरण मंच(Hindu Jagran Manch)से गुहार लगाई है कि उसे और उसके बच्चों को बचाया जाए.

मुजफ्फरनगर में फिर लव जिहाद

इसे भी पढ़ें - UP Assembly Election 2022: जमा होंगे 32 हजार लाइसेंसी असलहा, शराब माफियाओं पर रहेगी पुलिस की नजर

इसी कड़ी में सोमवार को हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने संगठन के पदाधिकारियों सहित नई मंडी थाने पर हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि पीड़ित महिला की हर तरह से सुरक्षा की जाएगी और उस जिहादी मानसिकता वाले शख्स पर मुकदमा दर्ज किया जाए. हिन्दू जागरण मंच किसी भी तरह के जिहाद को बर्दाश्त नहीं करेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details